Breaking

Haryana : 40 विद्यार्थियों को किया घायल मधुमक्खियां ने किया हमला

मधुमक्खियां ने विद्यार्थियों का 11 किलोमीटर दूर अस्पताल तक भी पीछा किया मधुमक्खियां ने सोमवार को चरखी दादरी में स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान डाइट में विद्यार्थियों पर हमला बोल दिया । इस मधुमक्खियां के हमले से 40 से अधिक विद्यार्थियों की हालत बिगड़ने पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा और मधुमक्खियां करीबन 11 किलोमीटर तक उन विद्यार्थियों का पीछा करती रही और अस्पताल तक पहुंच गई और बच्चे सहित कई लोगों को मधुमक्खियां ने बुरी तरह से काट लिया ।

जेबीटी विद्यार्थियों की दो दिवसीय स्कूल इंटर्नशिप का प्रोग्राम

जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से जेबीटी विद्यार्थियों की दो दिवसीय स्कूल इंटर्नशिप का प्रोग्राम वहां चल रहा था वहां पर काफी संख्या में विद्यार्थी पहुंचे हुए थे ।

 

इस दौरान दोपहर को करीबन 11:30 बजे मधुमक्खियां ने विद्यार्थियों पर हमला कर दिया और हमले से वाहन मौके पर अफरा तफरी मच गई और मधुमक्खियां की संख्या भी बढ़ गई थी काफी संख्या में घायल अपने स्तर पर ही एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया गया था और कुछ मधुमक्खियां पीछा करते हुए अस्पताल तक भी पहुंच गई थी । मधुमक्खियां ने एक छोटे बच्चों सहित कई लोगों को काटा और कर्मचारियों को इमरजेंसी ब्लॉक के दरवाजे तक बंद करने पड़े ।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन विद्यार्थी महेश कुमार ने बताया कि वह मधुमक्खियां के हमले से बेहोश हो गया था ।

 

 

Read More : T-20 World Cup : T 20 विश्व कप के लिए चुनी टीम बड़े सूचना

 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *