Breaking

Election 2024 Update : कांग्रेस की मैडम ने जिहादी की हत्या पर आंसू बहाए, प्रधानमंत्री मोदी ने जामनगर की रैली में कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला

PM Modi Jamnagar Rally

प्रधानमंत्री मोदी ने जामनगर रैली में कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला

जामनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला, और कहा कि कांग्रेस नेता आतंकियों की पैरोकारी करते थे जब भी आतंकी हमले होते थे।

गुजरात के जामनगर में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला। कांग्रेस पर आतंकी वकालत करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जब देश में जिहाद के नाम पर आतंकी हमले होते थे। 26 नवंबर को, कांग्रेस के नेता कसाब और अन्य आतंकियों को हमले से बचाने के लिए आगे आए। कांग्रेस की मैडम के आंसू बह रहे थे, जब दिल्ली में बाटला हाउस एंकाउंटर में जिहादी मारे गए।’

कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग का प्रभाव

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस का घोषणापत्र आया, मैंने देश को चेताया था, खासकर देश के विचारक वर्ग को, कि कांग्रेस का घोषणापत्र देश के लिए खतरे की घंटी है। मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग का प्रभाव देख रहा हूँ।

मुस्लिम मतदाताओं को वोट जिहाद की अपील करते हैं

पीएम मोदी ने कहा कि देश की आजादी से पहले भारत को विभाजित करने के लिए जो विचार बनाए गए थे, आज कांग्रेस का घोषणापत्र उन्हीं विचारों को लेकर जनता से वोट मांग रहा है। इंडी अलायंस के नेताओं ने मुस्लिम मतदाताओं से वोट जिहाद करने की अपील की है।

मुसलमानों को आरक्षण देने की योजना बना रही कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फिलहाल दो रणनीतियों पर चुनाव लड़ रही है, जाति के नाम पर समाज को विभाजित करना और तुष्टीकरण के माध्यम से अपने वोट बैंक को एकजुट करना। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण को हटाकर, संविधान को धर्म के आधार पर बदलकर मुस्लिमों को आरक्षण देने की योजना बना रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *