Breaking

Loksabha election 2024 Update : यह योजना मोदी ने बनाई और मोदी हैं इसके मास्टरमाइंड – राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा चुनाव बांड दुनिया की सबसे बड़ी एक जबरन वसूली करने की योजना

सोमवार के दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी बांड को दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली करने वाली योजना बताई है । इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी मास्टरमाइंड है । राहुल की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार में विपक्षी दलों पर चुनावी बांड योजना पर जो यह झूठ फैला रहे का आरोप लगाने के बाद आई है ।

 

दानदाताओं ने चुनावी बांड दिया है

 

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि चुनावी बांड में महत्वपूर्ण चीज है नाम और वहां दी गई तारीख अगर आप देखोगे तो दानदाताओं ने चुनावी बांड दिया है उसके ठीक बाद उन्हें ही कांटेक्ट दे दिया गया था और उनके खिलाफ सीबीआई जांच भी वापस ले ली गई ।

 

प्रधानमंत्री इस मुद्दे में बुरी तरह से फंस गए हैं

इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि असल में प्रधानमंत्री इस मुद्दे में बुरी तरह से फंस गए हैं । राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि भाजपा को चुनावी बांड के इस रूप में धन मिलने के तुरंत बाद ही उन दानदाताओं कारोबारी को बड़े कॉन्ट्रैक्ट दिए हैं ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ एक राष्ट्र एक भाषा और एक नेता को ही मानते हैं यह हमारे देश के लिए उनकी एक बड़ी गलती है भारत में केवल एक ही नेता होना चाहिए भाजपा का यह विचार प्रत्येक युवा भारतीय का अपमान है ।

 

Read More: अधिक मात्रा में नमक का प्रयोग करने से दिल में किडनी को खतरा होने की संभावना रहती है

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *